साहित्य चक्र

19 May 2019

शादी की वर्षगांठ

माँ-पापा की शादी की वर्षगांठ

जीवन के वो अनमोल रत्न दीये भगवन ने मुझे
इतनी प्यारी किस्मत बना के दी भगवन ने मुझे
नही मिलता हर किसी को ऐसा नसीब,,
झोली भर के खुशियां दी हे भगवन ने मुझे...

मेरी जीवन नैया की पतवार हो आप दोनों
मेरी हर खुशियों का सार हो आप दोनों
आपको हमेशा भगवन ऐसे ही ख़ुश ओर प्रसन्न रखे,,,
मेरी जिंदगी का अनमोल प्यार हो आप दोनों...

जो कभी ना नज़र लगने दे,माँ का ऐसा आँचल मिला मुझे
हर कदम पर मेरे साथ रहे,पिता सा वो ढाल मिला मुझे
मुझे कुछ कर पाए दुनियां में ऐसा कोई यम नही बना,,,
मेरे माता-पिता के क़दमों के नीचे काल मिला मुझे...

कभी कोई ना मुसीबत आये
आप दोनों ऐसे ही मुस्कुराये
बचपन से अब तक साथ रहे,,
मेरे बुढ़ापे तक भी ऐसे ही रहना,,
जिन्दगी खुशियों से जीते जाये
आपका प्यार इसी तरह बढ़ता जाये....

आपको शादी की वर्षगांठ की बहुत बहुत शुभकामनाएं....।

                                         निशान्त जैन"शुभ"


No comments:

Post a Comment