साहित्य चक्र

21 August 2017

* आहार ही हमारी ताकत है।।

Dr. Charu sharma 


हमारा उद्येश्य है... 'स्वस्थ हम - स्वस्थ भारत' 

आज के समय में स्वस्थ रहना सबसे बड़ी समस्या बनी हुई है..। जी हाँ.. मैं चारू शर्मा... एक आहार विशेषज्ञ होने के नाते आप सभी के लिए एक ऐसे उत्पाद लेके आई हूँ..। जो एक साथ हमें बहुत सारे बीमारियों से बचाकर रखें...। जैसा की हर व्यक्ति जानता है हेल्दी रहने के लिए फलों का सेवन जरूरी है...। हाल ही में एक शोध के अनुसार एक व्यक्ति के हेल्दी रहने के लिए प्रतिदिन 3.5 किलो फलों का जूस पीना जरूरी है...। जिन फलों में एंटी- ऑक्सीडेंट की मात्र भरपूर हो। वही फल हमारे लिए लाभदायक होते है..। परन्तु यह आसान और संभव नहीं है..। जैसा आप जानते ही होगें भारत में पिछले कई वर्षों से इस विषय पर शोध चल रही है..। इसी शोध के चलते हमने एक ऐसे उत्पाद का निर्माण किया है..। जिसका नाम I-Pulse है। यह एक प्रकार का जूस है..। इस जूस में 15 से ज्यादा फलों का रस मिला हुआ है..। इस जूस का 60 ml रोजना खाली पेट सेवन करने से आप लम्बे समय तक स्वस्थ रह सकते है..। इसके 60 ml रस में 3.5 किलो फलों का मिश्रण रस है..। जिसमें मुख्य तौर पर असाई बेरी का मिश्रण है..। जो अमेजन के जंगलों में मिलता है..। यह फल दुनिया का इकलौता ऐसा फल है जिसमें सबसे ज्यादा एंटी-ऑक्सीडेंट होता है..। वहीं साथी ही इसमें नाशपाती, ब्लैकबेरी, ब्लूबेरी, नारंगी, कीवी जैसे फलों का मिश्रण इस प्रोटेक्ट में प्रयोग किया गया है..। इस जूस के 60 ml रस में संपूर्ण पोषण तत्व मिलते है..। जो हमारे लिए जरूरी भी है..। इतना ही नहीं यह जूस मोटापे में भी मददगार है। अब हम बात करेंगे..उन बीमारियों की जिन बीमारियों को यह रोकने में मदद करती है..।

जिसमें मुख्यरूप से कैंसर,  गठिया, शंकुआतीस, बवासीर, न्यरोजेनिक समस्याएं, गेस्ट्राइटिस आदि जैसे बीमारियोंं में यह जूस मददगार होता है..।


अगर आप भी चाहते है..इन बीमारियों से दूरी तो आप हमारे इस जूस को अपने उपयोग में ला सकते है..। या आपके भी इस रस की जरूरत है..। तो आप हमें संपर्क कर सकते है...। 



हमारा संपर्क नंबर है-  8708880112

हमारा e-mail id- cherrynbhatt65@gmail.com


                                               रिपोर्ट- चारू शर्मा



No comments:

Post a Comment